Must download the best apps for the car, कार एप्प डाऊनलोड करे

कार के लिए बेहतरीन  एप्प्स जरूर डाऊनलोड करे।best android car apps 2020

Which app is best for car? Is there an app for my car? How do I download an app to my car? Is there anything better than Android Auto?, best car apps 2019, best apps for car owners, best car maintenance app android, best app for car information, best car apps 2018, android auto, best driving apps, best android car apps 2020, best car maintenance app android, best car apps 2018, car app android, car driving app, safe driving apps, best app for car information, best apps for car owners, best app for car details,

हेलो दोस्तो वेलकम है आपका इस वेबसाइट पर कंप्यूटरलिवो पर अगर आपके घर मे है कार तो अपनाये ये बेहतरीन एप्पलीकेशन जो आपकी कार के बहुत कम आ सकती है


ये कार के 4 एप्पलीकेशन डाऊनलोड करे 
1.टॉर्क
2.रीड इट टू मी एप्प
3.कैम ऑन रोड
4.ओबीडी टू एडॉप्टर

यह कौन नहीं जानता कि गाड़ी चलाते समय फ़ोन पर बात करना कानूनन जुर्म है। यही नहीं, इससे एक बड़ा हादसा (एक्सीडेंट) होने का भी ख़तरा है। आइए आज  आपको बताएगी कुछ ऐसे ऐप्प के बारे में जिनके इस्तेमाल से आपको फ़ोन को छूने की ज़रूरत ही नहीं पड़ेगी। साथ ही आप अपनी गाड़ी के बारे में भी काफी कुछ जान सकेंगे।

टॉर्क कार एप्पलीकेशन


1. टॉर्क : सबसे पहले बात करते है टॉर्क ऐप्प की। यह ऐप्प आपको गाड़ी के बारे में काफी जानकारी दे सकता है। अगर आप अपनी गाड़ी की इंजीनियरिंग को बहुत बढ़िया तरीके से नहीं समझते हैं तो यह ओबीडी एडॉप्टर आप खुद ही लगाने की कोशिश मत कीजिए।

Download On play Store 

Click to image Download


रीड इट टू मी' ऐप्प कारएप्पलीकेशन


2. 'रीड इट टू मी' ऐप्प : आपके फ़ोन पर आने वाले सभी मैसेज आपको पढ़ कर सुना सकता है यह ऐप्प। सोशल मीडिया पर आने वाले हर नोटिफिकेशन को भी 'रीड इट टू मी' पढ़कर सुना सकता है। ऐप्प का कमांड आपके पास ही रहेगा जिससे आप यह चुन कर तय कर सकते हैं कि कौन से ऐप के नोटिफिकेशन आपको वो ऐप पढ़ कर सुनाए। अगर आप कुछ लोगों के मैसेज थोड़ी देर तक नहीं सुनना चाहते हैं, तो उसके लिए भी सेटिंग संभव है। इस ऐप्प की खास बात यह है कि अगर आपने यह ऐप्प खरीद लिया है तो अपनी आवाज़ को शब्दों में तब्दील करके मैसेज का जवाब भी दे सकते हैं।

Download Link: CLICK



कैम ऑन रोड' ऐप्प 


3. 'कैम ऑन रोड' ऐप्प : अगर आपने 'कैम ऑन रोड' की सर्विस के लिए रजिस्टर कर लिया है तो कंपनी आपको करीब तीन घंटे तक की रिकॉर्डिंग की सुविधा मुफ्त देती है जिससे आप करीब 2 गीगाबाइट वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Download Link:- Click


4. ओबीडी टू एडॉप्टर : आजकल की गाड़ी के इंजन में काफी जानकारी होती है। गाड़ी के लिए ऑन बोर्ड डायग्नोस्टिक्स यानि ओबीडी टू एडाप्टर खरीद कर आप गाड़ी के बारे में काफी कुछ जान सकते हैं। आजकल की सभी गाड़ियों में एक ओबीडी पोर्ट होता है। बस इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर दीजिए उसके बाद गाड़ी की रफ़्तार, माइलेज और डैशबोर्ड के सभी अलर्ट आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन पर आ सकते हैं

Click to image Download App




फाइनल वर्ड


तो दोस्तो कैसे लगे आपको ये कार के बेहतरीन एप्प कमेंट करके जरूर बताएं। ओर अपने दोस्तो को भी जरूर शेयर करे ताकि वे भी इन कार एप्प का इस्तेमाल करे।
Next Post Previous Post
1 Comments
  • Unknown
    Unknown July 2, 2020 at 4:38 PM

    कार के लिए बेहतरीन एप्प्स जरूर डाऊनलोड करे।best android car apps 2020

Add Comment
comment url