Best 7 PUBG Mobile Accessories

 hello dosto sawagat hai aapka hamare blog me aaj ke is post me hm aapko batane wale hai best 7 Pubg Mobile Accessories ke bare me jinhe aap amazon se kharid sakte hai jiske baad aapka game experence bhut hi accha hoga

Best 7 PUBG Mobile Accessories


dosto yadi aap pubg game khelte hai to aapko in Pubg Mobile Accessories ki kami jaroor mahsoos hogi kyuke ye aapko jha aap 1 ya 2 kill karte hai match me in Pubg Mobile Accessories ko use karne par 5 se 10 kill jaroor kar payenge is baat ki garanty hm lete hai or ye sabhi Pubg Mobile Accessories aapko amazon par online mil jayegi

7. Baseus Red - Dot ( Pubg Mobile Trigger )



dosto vese to hme pubg mobile ko khelne ke liye apni finger ka istmal karna padta hai jese ki shoot karne ke liye aur scoep open karne ke liye lekin jab ham enemy par fire karte hai tab hme apne carector ko control karne me dikkat hoti hai jisse hme dikkat ho sakti hai ese me aap is red-dot ka istmal kar sakte hai red-dot ko apne mobile phone me install karna bhut hi aasan hai to yadi aap pubg ke keede hai to is red-dot ka istmaal jaroor kare

Buy Now

6.  Pubg Scope


dosto jab bhi ham apne enemy ko kill karte hai tab hme apne scope ko opne karna hota hai ese me hamara ads ka control bigad jata hai or kabhi kabhi hm khud kill ho jate hai esi problem se chutkara paane ke liye aap is pubg  extranal ka upyog kar sakte hai ye bhi amazon par online mil jayega 

Buy Now

5. Game sir x1

dosto ye bhut hi kamal ka gejets hai ye aapko bhut jada pasand aayega kyuke is devise me kafi acche acche feature diye gye hai jissase aap is device ki madad se pubg mobile ko desktop mode par khel sakte hai iska upyog karne ke liye is device ko apne mobile se connect kar lena hai aur fir mouse and keybord ko bhi acche se connect kar lena hai agar aap is device ko kharidna chahate hai to amazon se kharide

Buy Now

4. pubg mobile cooler device

dosto game khelte waqt hamara mobile phone bhut jada garam hone lgta hai ese me game lag hota hai aur hamara sara game bhi bekar ho jata hai phone bhi bhut slow chlne lgta hai esi probleam ko door karne ke liye is device ko banaya gya hai yadi aapko ye purchase karna hai to hmare link se kharid sakte hai 

Buy Now

3.magnifier glass for mobile phones

dosto yadi aapka mobile choti screen ka hai to ye devise aapke liye hi hai ye device aapko jaroor pasand aayega is devise ke sath aapko trigger bhi diya jata hai ye aapki mobile screen ko 5 se 8 inch tak ki screen me converd kar dega jisase aapka game khelne ka andaz badal jayega abhi kharide 

Buy Now

 2. Mobile Remote Controller Gamepad

dosto jab bhi hme game behtar tarike se khelna hota hai tab hamari control setting ka accha hona chahiye ya ham gamepad ka istmal karte hai dosto is remote controller gamapad isi ke liye design kiya gya hai taki aapke khelne ka andaz badal jaye

Buy Now

1. PUBG MOBILE DESKTOP CONVERTER

dosto is devise ka upyog mobile game ko destok me convert karne ke liye kiya jata hai agar aapko ye wala devise kharidna hai to is link par click karke kharid sakte hai


Buy Now

aakhari baat

dosto is post me hmne aapko  7 Pubg Mobile Accessories ke bare me btaya hai yadi aapko hmari ye post pasand aayi to share jaroor kare 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url